MP अतिथि शिक्षक नवीन पंजीयन आधार EKYC और पूर्व पंजीयन और सत्यापन में संशोधन जारी

0
34
Rate this post

MP guest teacher 2022-23 : हेलो नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका studygro.com वेबसाइट पर, आ हम इस पोस्ट में अतिथि शिक्षक में किए गए संशोधन के बारे में जानने वाले हैं अगर आपने अतिथि शिक्षक में अप्लाई किया है या फिर आप अतिथि शिक्षक में अप्लाई कर चुके हैं तो यह पोस्ट आपके लिए महत्व पूर्ण होने वाली है क्योंकि हाल ही में लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आधार EKYC और पूर्व पंजीयन और सत्यापन में संशोधन के संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है उस नोटिफिकेशन के अनुसार हम जाने वाले हैं कि आखिर क्या क्या संशोधन हुआ है चलिए जान लेते हैं

MP अतिथि शिक्षक संशोधित नोटिफिकेशन 2022

1. समस्त जिला शिक्षा अधिकारी।

2. समस्त विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी।

विषय:- अतिथि शिक्षक पोर्टल में नवीन पंजीयन, आधार – EKYC, पूर्व पंजीकृत आवेदन में योग्यता में संशोधन तथा सत्यापन की तिथि वृद्धि के संबंध में।

संदर्भ:- संचालनालय के निर्देश क्र / 304 दिनांक 08.06.2022

उक्त संदर्भित पत्र के द्वारा अतिथि शिक्षक पोर्टल में नवीन पंजीयन, आधार EKYC, पूर्व पंजीकृत आवेदन में योग्यता में संशोधन तथा सत्यापन की अंतिम तिथि 16.06.2022 निर्धारित की गई थी।

अतिथि शिक्षक पोर्टल में नवीन पंजीयन, पूर्व पंजीकृत आवेदन में योग्यता में संशोधन तथा आधार – EKYC तथा सत्यापन संबंधी कार्यवाही हेतु समयसीमा 21.06.2022 तक निर्धारित की जाती है।

लोक शिक्षण संचालनालय जारी संशोधित नोटिफिकेशन 2022

MP atithi shikshak

Note:- इसी प्रकार से और भी जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर आते हैं अगर आप कुछ पूछना चाहते हैं तो मैं कमेंट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here